भोपाल/ बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन ने अभी कुछ ही दिन पहले भोपाल के वन विहार में दर्शकों द्वारा एक बाघ को पत्‍थर मारे जाने के मामले में सख्‍त आपत्ति जताई थी। उन्‍होंने घटना का वीडियो अपने ट्विटर हैंडल से शेयर करते हुए लिखा था- ‘’ये बदमाश, बाघों पर पथराव करते हैं। बाघ के लिए कोई सुरक्षा नहीं है।‘’

लेकिन दूसरों को उपदेश देने वाली रवीना अब खुद ही जंगल के नियम तोडने के मामले में उलझ गई हैं। उन पर आरोप है कि मध्‍यप्रदेश के सतपुड़ा टाइगर रिजर्व में उन्होंने नियम तोड़कर बाघ के फोटो क्लिक किए। रिजर्व प्रशासन अब इस मामले की जांच में जुट गया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सतपुड़ा टाइगर रिजर्व में जंगल सफारी के दौरान रवीना की जिप्सी बाघ के काफी करीब तक पहुंची। इसका वीडियो रवीना ने खुद सोशल मीडिया पर शेयर किया। सफारी के दौरान ध्यान रखना होता है कि जिप्सी बाघ के रास्ते में ना आए, जबकि रवीना ने जिप्सी को आगे-पीछे करवाते हुए टाइगर की फोटो शूट की। वीडियो में इस घटना से असहज हुआ बाघ दहाड़ते हुए आगे बढ़ता दिख रहा है। रवीना पिछले हफ्ते अपनी बेटी के साथ सतपुड़ा टाइगर रिजर्व की चूरना रेंज में जंगल सफारी करने आई थीं।