नर्मदापुरम में शासकीय नर्मदा महाविद्यालय के मैदान में एनसीसी 5 एमपी बटालियन की सैंकड़ों कैडेट्स ने इंजी बीबीआर गाँधी से ट्रैफिक नियमों को सीखा। इस अवसर पर गाँधी ने सड़क दुर्घटनाओं से कैसे बचा जाए और दुर्घटना होने कि स्थिति में हाउ टू फॉल के बारे में जानकारी दी।

इन दिनों नर्मदापुरम एन एम वी कॉलेज में नर्मदापुरम संभाग के अंतर्गत तीनों जिलों की 5 एमपी बटालियन की कैडेट्स का प्रशिक्षण कार्यक्रम चल रहा है। कैंप कमांड ऑफिसर दिनेश कनौजिया की उपस्थिति में इन कैडेट्स के लिए ट्रैफिक अवेयरनेस और रोड एक्सीडेंट प्रिवेंशन वर्कशॉप, आदर्श संस्था के बीबीआर गाँधी ने संचालित की। गाँधी ने कहा कि सौभाग्य की बात है कि नर्मदापुरम में ट्रामा केसेस और क्रिटिकल केयर के लिए नर्मदा हेल्थ ग्रुप का सर्व सुविधायुक्त अपना नर्मदा अस्पताल समाजसेवी डॉ राजेश शर्मा द्वारा संचालित है।

एनसीसी कैडेट्स देवकी, त्रियम्बिका, सोनम, अनीता आदि ने गाँधी के साथ इंटरैक्ट करते हुए ट्रैफिक के नियमों सहित दुर्घटनाओं से बचने और सड़क सुरक्षा संबधित विषयों को सीखा और जाना। कार्यशाला में विशेष रूप से उपस्थित सामाजिक कार्यकर्ता दीपक यादव एवं एम एस नरवरिया ने ट्रैफिक कार्यशाला को ज्ञानवर्धक निरुपित किया। अंत में सीओ दिनेश कनोजिया ने बीबीआर गाँधी के प्रति आभार प्रकट करते हुए कैडेट्स से कहा कि आप लोगों ने आज जो कुछ भी सीखा है वह जीवन भर काम आने वाला है।